बीसीए सुपर लीग के लिए दानिश की कप्तानी में बनी बेगूसराय की टीम

WhatsApp Channel Join Now


बेगूसराय, 13 मार्च (हि.स.)। बिहार क्रिकेट संघ द्वारा सुपौल के वीरपुर में आयोजित बीसीए सुपर लीग के लिए 16 सदस्यीय बेगूसराय जिला क्रिकेट टीम की घोषणा सोमवार को कर दिया गया है। यह जानकारी बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ तदर्थ कमेटी के चेयरमैन मृत्युंजय कुमार वीरेश ने दी।

उन्होंने बताया कि दानिश आलम को कप्तान एवं राम विनित शरण को उप कप्तान बनाया गया है। टीम में मुरारी कुमार, रोहन कुमार सिंह, निशित कुमार, भरत कुमार, आदित्य सोनी, पवन कुमार, राहुल कुमार, मो. इम्तियाज आलम, अतुल प्रकाश, सर्वजीत यादव, शुभम कुमार, इफ्तिखार आलम, जितेन्द्र कुमार एवं शिवम कुमार को शामिल किया गया है। टीम कोच ललन लालित्य एवं टीम मैनेजर प्रेम रंजन पाठक को बनाया गया है।

वीरेश ने बताया कि यह सुपर लीग का मुकाबला सुपौल के वीरपुर में खेला जाएगा। जिसमें बेगूसराय का पहला मुकाबला 15 मार्च को भागलपुर के साथ होगा। इस सुपर लीग के मुकाबले तीन दिवसीय होंगे। जिसके लिए बेगूसराय की टीम 14 मार्च को सुपौल के लिए रवाना होगी। बेगूसराय की टीम सुपर लीग के मुकाबले में तीन मैच खेलेगी। पहला मैच 15 मार्च को सुपौल के वीरपुर में भागलपुर के साथ, दूसरा मैच 20 मार्च को पूर्णिया में मिथिला जोन के साथ तथा तीसरा मैच मगध जोन से 14 अप्रैल को पटना में खेलेगी।

हिन्दुस्थान समाचार/सुरेन्द्र

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story