सीएसआर स्पोर्ट्स के तहत केनरा बैंक ने जेएनवी को भेंट किया स्पोर्ट्स कीट

सीएसआर स्पोर्ट्स के तहत केनरा बैंक ने जेएनवी को भेंट किया स्पोर्ट्स कीट
WhatsApp Channel Join Now
सीएसआर स्पोर्ट्स के तहत केनरा बैंक ने जेएनवी को भेंट किया स्पोर्ट्स कीट




अररिया 01 अप्रैल(हि.स.)। अररिया जवाहर नवोदय विद्यालय में सोमवार को स्कूल के बच्चों के खेल के प्रतिभा को निखारने के उद्देश्य से केनरा बैंक की ओर से स्कूल प्रबंधन को स्पोर्ट्स कीट प्रदान किया गया। केनरा बैंक के सीएसआर स्पोर्ट्स के तहत जवाहर नवोदय विद्यालय को यह भेंट किया गया।

बैंक की ओर से स्कूल प्रबंधन को क्रिकेट सेट,वॉलीबॉल सेट,बैडमिंटन सेट और फुटबॉल खेल का सेट प्रदान किया गया।मौके पर केनरा बैंक के एजीएम बाबुल गयारी,अररिया शाखा के सीनियर मैनेजर चंद्रशेखर प्रसाद,फिल्ड ऑफिसर अनुराग भास्कर,अमृता कुमारी,राजदीप कुमार,भोलानाथ मिश्रा समेत स्कूल प्रबंधन के सदस्य मौजूद थे।

केनरा बैंक के एजीएम बाबुल गयारी ने बताया कि हरेक साल बैंक प्रबंधन की ओर से सीएसआर स्पोर्ट्स कार्यक्रम के तहत सरकारी स्कूल के बच्चों में छिपे खेल प्रतिभा को प्रोत्साहित करने के लिए स्कूल को स्पोर्ट्स कीट उपलब्ध कराया जाता है,जिसके तहत इस साल जवाहर नवोदय विद्यालय को यह भेंट किया गया है।उन्होंने बताया कि स्पोर्ट्स कीट में क्रिकेट,बैडमिंटन,वॉलीबाल, फुटबॉल की सारी सामग्री स्कूल प्रबंधन को भेंट किया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/चंदा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story