भागलपुर लोकसभा क्षेत्र से महागठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी अजीत शर्मा ने भरा नामांकन पर्चा

भागलपुर लोकसभा क्षेत्र से महागठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी अजीत शर्मा ने भरा नामांकन पर्चा
भागलपुर लोकसभा क्षेत्र से महागठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी अजीत शर्मा ने भरा नामांकन पर्चा




भागलपुर, 04 अप्रैल (हि.स.)। भागलपुर के विधायक सह भागलपुर लोक सभा क्षेत्र से महागठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी अजीत शर्मा ने गुरुवार को अपना नामांकन पर्चा जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिला पदाधिकारी, भागलपुर के समक्ष दाखिल किया। इसके पूर्व शर्मा ने बूढ़नाथ मन्दिर में पूजा अर्चना कर कार्यक्रम की शुरूआत की। बूढनाथ मन्दिर में पूजा के बाद प्रत्याशी शर्मा मौलानाचक स्थित आस्ताना शाहबाजिया जाकर चादरपोशी कर दुआ माँगी। पुनः तातारपुर, स्टेशन चौक, सुजागंज बाजार, खलीफाबाग चौक होते हुए भागलपुर समाहरणालय पहुँचकर अपना पर्चा दाखिल किया।

इस अवसर पर स्थानीय सैंडिस कम्पाउण्ड में महागठबंधन द्वारा आयोजित आम सभा में शामिल हुए। आम सभा की अध्यक्षता जिला राजद अध्यक्ष चन्द्रशेखर प्रसाद यादव ने किया जबकि मंच संचालन प्रदेश कांग्रेस के प्रतिनिधि डॉ अभय आनन्द ने किया।

इस अवसर पर सभा को संबोधित करते हुए बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष सह राज्य सभा सांसद डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह ने देश की मौजूदा हालात की चर्चा करते हुए कहा कि आज देशवासियों की सबसे बड़ी जिम्मेदारी देश के संविधान और लोकतांत्रिक संस्थाओं को बचाने की है। मोदी की निरंकुश तानाशाही ने देश में ऐसा माहौल पैदा कर दिया, जहां विरोधी दल और उनके नेताओं को दमन किया जा रहा है।

भागलपुर के विधायक सह लोक सभा के प्रत्याशी अजीत शर्मा ने कहा कि आपके मौजूदा सांसद ने एक बार भी भागलपुर की समस्याओं को लेकर आवाज नही उठाया जबकि मैंने एक विधायक के रूप में सिर्फ भागलपुर विधान सभा क्षेत्र हीं नहीं पूरे भागलपुर जिले की समस्याओं को लेकर तकरीबन 250 से अधिक सवाल उठा कर विकास के कार्य हेतु सरकार को बाध्य किया। मैंने अपने इस प्रयास से संबंधित पुस्तिका छपवाकर मतदाताओं की इसकी जानकारी भी मुहैया कराया। अतः आप मुझे अपना बहुमूल्य वोट देकर संसद भेजें।

हिन्दुस्थान समाचार/बिजय/चंदा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story