मोदी मंत्रिमंडल गठन पर कांग्रेस की कड़ी प्रतिक्रिया

मोदी मंत्रिमंडल गठन पर कांग्रेस की कड़ी प्रतिक्रिया
मोदी मंत्रिमंडल गठन पर कांग्रेस की कड़ी प्रतिक्रिया


सहरसा,11 जून (हि.स.)।अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के सदस्य और लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के स्टार प्रचारक रहे डॉ तारानंद सादा ने केन्द्रीय मंत्रीमंडल के गठन पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

उन्होंने कहा कि यह अडानी, अम्बानी, पूंजीपतियों, अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का एजेंडा वाला मंत्रीमंडल है, जो देश का कण - कण बेच देगा। डॉ सादा ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तो अपना डीएनए देकर और प्रधानमंत्री का पैर छू कर रेलवे, वित्त, रक्षा, गृहमंत्री का दावेदारी रखने वाले अपने सांसदों को दमदार मंत्रालय नहीं दिलवा पाये। इससे लगता है कि गृहमंत्री अमित शाह के पास मुख्यमंत्री नितीश कुमार का काला चिटठा और जन्म कुंडली हाथ लग गया है। जो कभी भी गृहमंत्री ब्लैक मेल या ईडी का इस्तेमाल कर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदीजी ने घटक दलों को बड़ी शालीनता से मिला कर चादर बिछाकर सांसदीय दल का नेता बन गए, लेकिन इनकी सरकार लम्बी चलने वाली नहीं है।मिथिलांचल और कोसी में एक से एक बड़े एनडीए के घटक दल थे। जिनको तीन -चार बार विधायक के साथ साथ 30 से 35 वर्ष का संसदीय जीवन का अनुभव भी था।उनकी उपेक्षा किया गया और भाजपा अपने हिस्ट्री शीटरों को मलाई दार मंत्री बना दिया।अब भी एनडीए के घटक दल सोचें कि वे क्या खोया और क्या पाया तो महागठबंधन में आकर हम सब मिलकर एक सशक्त राष्ट्र के लिए मोदीजी को धूल चटा सकते हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/गोविन्द

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story