छलका बांध का अधिकारियों ने लिया जायजा, नहाने गए लोगो को दी गई सख्त हिदायत

छलका बांध का अधिकारियों ने लिया जायजा, नहाने गए लोगो को दी गई सख्त हिदायत


किशनगंज,11जुलाई(हि.स.)। जिले के बहादुरगंज प्रखंड के झीगंकाटा पंचायत में स्थित चर्चित छलका बांध का एसडीपीओ गौतम कुमार और एसडीएम लतीफुर रहमान ने गुरुवार को निरीक्षण किया।

इस दौरान अंचलाधिकारी आशीष कुमार, सर्किल इंस्पेक्टर कुमार पंत भी मौजूद थे। अधिकारियो ने बांध पर नहा रहे युवकों को सख्त चेतावनी देते हुए उक्त स्थान पर नहाने से मना किया। गौरतलब हो कि बीते वर्ष उक्त छलका बांध में नहाने के दौरान कई युवकों की मौत हो गई थी जिसे देखते हुए वहां चौकीदार की तैनाती का निर्देश दिया गया है। एसडीएम लतीफुर रहमान अंसारी ने स्थानीय ग्रामीणों से भी अपील करते हुए कहा कि यदि कोई नहाने पहुंचता है तो इसकी सूचना प्रशासन को अवश्य दे।

अधिकारियो ने मोहर्रम कमेटी की जमीन का भी जायजा लिया और दुकानदारों को दो दिन के अंदर जमीन खाली करने का निर्देश दिया है। इस अवसर पर बहादुरगंज कार्यपालक पदाधिकारी अतिउर रहमान वार्ड पार्षद प्रिंस आजम चेयरमैन प्रतिनिधि सहित अन्य लोग मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार / धर्मेन्द्र सिंह / गोविंद चौधरी

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story