केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय पहुंचे पटना, जमकर बरसे विपक्ष पर

पटना, 01 अप्रैल (हि.स.)। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने सोमवार को पटना पहुंचते ही विपक्ष पर जोरदार हमला करते हुए उन्हें लोकतंत्र का मतलब समझाया।

नित्यानंद राय ने कहा कि विपक्ष की रैली पर उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की हत्या करने वाले ही आज लोकतंत्र बचाने की बात कर रहे है। वह न तो लोकतंत्र को समझते है और न ही संविधान का मतलब। विपक्ष को तो सिर्फ परिवारवाद समझ आता है।

उन्होंने कहा परिवारवाद और तुष्टिकरण की राजनीति करने वाले विपक्ष का सुपड़ा साफ हो जायेगा। उन्होंने कहा बिहार या अन्य किसी भी राज्य में महागठबंधन के जो लोग हैं उनके घोटाले, भ्रष्टाचार,उनके परिवारवाद की नीति को जनता खूब समझती है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि लोकतंत्र के सही पुजारी प्रधानमंत्री हैं, जिनके नेतृत्व में विकास की गंगा बह रही है और आज लोकतंत्र का जो मूल मंत्र है, जिनको हमारे प्रधानमंत्री ने स्थापित किया है। उन लोगों को कुछ नहीं समझ में आता है। यह लोग संविधान का धज्जियां उड़ाते हैं लोकतंत्र के हत्यारे हैं। मौके पर उन्होंने मोदी की गारंटी का मतलब समझाते हुए प्रधानमंत्री की उपलब्धियों और योजनाओं को गिनाया।

हिन्दुस्थान समाचार/ चंदा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story