77 साल के हुए लालू यादव, राबड़ी आवास पर काटा 77 पाउंड का केक

77 साल के हुए लालू यादव, राबड़ी आवास पर काटा 77 पाउंड का केक
77 साल के हुए लालू यादव, राबड़ी आवास पर काटा 77 पाउंड का केक


पटना, 11 जून (हि.स.)। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने 77वां जन्मदिन परिवार और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मंगलवार को राबड़ी आवास में मनाया। लालू यादव ने सभी के साथ 77 पाउंड का केक काटा। इससे पहले लालू प्रसाद ने सोमवार देर रात परिवार के सदस्यों के साथ केक काट कर जन्मदिन मनाया। उनके बेटे तेजप्रताप यादव ने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

राजद कार्यकर्ता आज सुबह 77 पाउंड का केक लेकर राबड़ी आवास पहुंचे, जहां लालू प्रसाद ने पत्नी राबड़ी देवी और रोहिणी आचार्य समेत पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ केक काटा और कार्यकर्ताओं को अपने हाथ से केक खिलाया। एक कार्यकर्ता तो 77 किलो का लड्डू लेकर राबड़ी आवास पहुंच गया, जो चर्चा का विषय बन गया।

लालू यादव के जन्मदिन पर 10 सर्कुलर रोड राबड़ी आवास और राजद कार्यालय के बाहर जन्मदिन के बड़े बड़े पोस्टर लगाए गए। सुबह से ही कार्यकर्ता और पार्टी के नेता केक और मिठाई लेकर राबड़ी आवास पहुंचते रहे। गठबंधन के नेता भी बधाई देने के लिए पहुंचे। राज्य के हर जिला मुख्यालयों और प्रखंड मुख्यालयों में लालू प्रसाद का जन्मदिन धूमधाम के साथ मनाया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/ चंदा/चंद्र प्रकाश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story