विधुत स्पर्शघात से पटवन कर रहे 17 वर्षीय युवक की हुई मौत

विधुत स्पर्शघात से पटवन कर रहे 17 वर्षीय युवक की हुई मौत
विधुत स्पर्शघात से पटवन कर रहे 17 वर्षीय युवक की हुई मौत


पूर्वी चंपारण,11 जून (हि.स.)। जिले में रक्सौल अनुमंडल के रामगढ़वा थाना क्षेत्र के शिव नगर सतपिपरा गांव में मंगलवार को विधुत करंट लगने से एक युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई ।

मृत युवक की पहचान प्रमोद कुशवाहा का 17 वर्षीय पुत्र कृष्णनंदन कुमार के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलते ही रामगढ़वा पुलिस घटना स्थल पर जाकर मामले की जांच की और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु मोतिहारी भेज दिया है।

घटना के कारणों का पुलिस पता कर रही है। यह युवक अपने पिता के साथ धान का बिचड़ा का पटवन करने गया हुआ था। इस बीच बिजली के मोटर के अर्थिंग की चपेट आ जाने से घटना स्थल पर ही इसकी मौत हो गई।

ग्रामीण मुकेश ओझा ने बताया कि मृतक अपने घर के बगल में अवस्थित सब्जी के खेत मे गया था। खेत मे 11 हजार बोल्ट के तार एक दूसरे तार में सट कर गिर गया था ,उसी दरम्यान कृष्णनंदन खेत में जा रहा था, तभी अचानक तार सट गया जिसके बाद वही गिर गया और दम तोड़ दिया ।बाद में ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी ,जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु मोतिहारी भेज दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/आनंद प्रकाश

/गोविन्द

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story