पूर्व विधायक अनंत सिंह ने मंत्री अशोक चौधरी से की मुलाकात

पूर्व विधायक अनंत सिंह ने मंत्री अशोक चौधरी से की मुलाकात
पूर्व विधायक अनंत सिंह ने मंत्री अशोक चौधरी से की मुलाकात


पटना, 15 मई (हि.स.)। बिहार में पटना जिले के मोकामा विधानसभा सीट के पूर्व विधायक और बाहुबली अनंत सिंह ने प्रदेश सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री अशोक चौधरी से बुधवार को मुलाकात की। इस दौरान दोनों के बीच कई मुद्दों पर बातचीत हुई।

अनंत सिंह जब से पेरोल पर जेल से बाहर आए हैं तब से वे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं। वे नीतीश कुमार की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। उन्होंने एक बार फिर कहा है कि नीतीश कुमार की तरह ना तो कोई मुख्यमंत्री बिहार में पैदा हुआ है और ना ही कभी पैदा होगा।

अनंत सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार शुरू से ही जनता के दीवाने थे। वे जनता की सेवा में दिन-रात लगे रहते थे और अब भी बिहार के लोगों की सेवा में लगे हैं। उनके जैसा बिहार में विकास कार्य किसी ने नहीं किया। अनंत सिंह ने मीडिया से कहा कि आपने लालू यादव का शासन नहीं देखा है। तब दिल्ली में नौकरी करने वालों के परिजनों को उठा लिया जाता था। मैं किसी की पार्टी में नहीं हूं लेकिन फिर भी कहता हूं कि नीतीश कुमार की तरह ना कोई नेता बिहार में पैदा हुआ है और ना ही होगा।

उल्लेखनीय है कि आर्म्स एक्ट में सजायाफ्ता मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह पांच मई को पटना के बेऊर जेल से पेरोल पर बाहर आए थे। पुस्तैनी संपत्ति के बंटवारे के लिए 15 दिनों की पैरोल बाहुबली अनंत सिंह को मिली है।

हिन्दुस्थान समाचार/ गोविन्द/चंद्र प्रकाश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story