भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए सांसद अजय निषाद

पटना, 2 अप्रैल (हि.स.)। लोकसभा चुनाव से पहले बिहार में नेताओं के दल बदलने का सिलसिला जारी है। इस क्रम में मंगलवार को मुजफ्फरपुर से भाजपा सांसद अजय निषाद ने भारतीय जनता पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है।

बताया जा रहा है अजय निषाद ने यह फैसला लोकसभा चुनाव में टिकट कटने के कारण लिया है। इससे नाराज अजय निषाद ने इस्तीफा देने का ऐलान करने के साथ ही कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह से मुलाकात की और कांग्रेस में शामिल हो गए। उनके इस्तीफे के बाद माना जा रहा है कि अजय निषाद मुजफ्फरपुर से कांग्रेस उम्मीदवार होंगे।

अजय निषाद ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को संबोधित करते हुए एक्स पर लिखा है कि छल किये जाने से क्षुब्ध होकर मैं पार्टी के सभी पदों के साथ प्राथमिक सदस्यता से भी इस्तीफा देता हूं।

उल्लेखनीय है कि इस बार के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने मुजफ्फरपुर से सीटिंग सांसद अजय निषाद का टिकट काट दिया है। बीजेपी ने इस पार मल्लाह जाति से ही आने वाले नए चेहरे राजभूषण को अपना उम्मीदवार बनाया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ चंदा/चंद्र प्रकाश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story