एबीवीपी ने छात्र छात्राओं की विभिन्न समस्याओं के निदान के लिए प्राचार्य को सौंपा ज्ञापन

एबीवीपी ने छात्र छात्राओं की विभिन्न समस्याओं के निदान के लिए प्राचार्य को सौंपा ज्ञापन
एबीवीपी ने छात्र छात्राओं की विभिन्न समस्याओं के निदान के लिए प्राचार्य को सौंपा ज्ञापन


सहरसा,04 अप्रैल (हि.स.)।अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के एसएनएस आरकेएस महाविद्यालय इकाई ने गुरुवार को विभिन्न मांगो को लेकर प्राचार्य को एक मांग पत्र दिया।मांग पत्र के माध्यम से कॉलेज के छात्रों और छात्राओं को होने वाले विभिन्न समस्या का निराकरण जल्द करने की मांग की गयी है।

मांग पत्र कॉलेज मंत्री कृष्ण कुमार रजक के नेतृत्व में दिया गया जिसमे प्रमुख मांग कॉलेज में जल्द आरओ के माध्यम से शुद्ध पेयजल , साईकिल स्टैंड और कैंटीन की सुविधा जल्द बहाल करने की मांग की गयी है। वही

मौके पर उपस्थित नगर मंत्री अंशु कुमार ने कहा कि अभी अप्रैल के महीने में ही चिलचिलाती धूप निकल रही हैं और कॉलेज में शुद्ध और ठंडा पानी की उपलब्धता बहुत ही कम हैं और आगामी दिनों में विभिन्न तरह की परीक्षा और स्नातक में नामांकन शुरू होने वाला हैं।ऐसे मे परिषद यह मांग करती हैं कि जल्द से शुद्ध और शीतल जल उपलब्ध करवाने की दिशा में कॉलेज प्रशासन कदम उठाए ।

कॉलेज उपाध्यक्ष विवेक सिंह ने कहा कि आए दिन छात्र 50 से 60 किलोमीटर की दूरी से अपने साधन साइकिल या मोटरसाइकिल से छात्र आते है।उन्हें कॉलेज में अपने वाहन को लगाने की जगह नही मिलती हैं। इस परेशानी को देखते हुए अभाविप यह मांग करती हैं कि साइकिल स्टैंड निर्माण की दिशा में कॉलेज अविलंब कदम उठाए।

मांग पत्र देने वाले समूह में कॉलेज उपाध्यक्ष वरुण कुमार गुप्ता,कार्यकारणी सदस्य देवेश भारती,अभिषेक कुमार सिंह,बिट्टू सिंह, मनखुश यादव, पल्लवी, नाजिया, मुस्कान सलमा, खुशबू कुमारी,आदि मौजूद रहे ।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/चंदा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story