आकाशीय बिजली की चपेट में आकर युवा किसान की मौत,पसरा सन्नाटा

WhatsApp Channel Join Now

सहरसा,07 जुलाई (हि.स.)। पतरघट थाना क्षेत्र के धबौली दक्षिणी पंचायत स्थित टेकनमा वार्ड 7 में रविवार को वज्रपात से 35 वर्षीय किसान कमलेश कुमार की मौत हो गई। परिजन ने बताया कि कमलेश कुमार अपने घर के आगे खेत में मेड़ बना रहा था। तेज बारिश के साथ आकाशीय बिजली की चपेट में आने से बेहोश ही गया। घर के लोग पीड़ित को खेत से दरबाजे पर लाकर पीएचसी ले जाने की तैयारी कर ही रहे थे उसकी मौत हो गयी।

घटना की सूचना पर पुअनि विकास कुमार सिंह पहुंचे। कागजी प्रक्रिया के बाद शव को पोस्टमार्टम में भेज दिया गया। मृतक कमलेश कुमार बीएड करके नौकरी के लिए प्रयास कर रहा था। वे तीन भाई में सबसे छोटा था। परिवार का भरण-पोषण के लिए खेती भी किया करता था। वे अपने पीछे पत्नी सहित दो पुत्र छोड़ गया। पिता रामचन्द्र यादव, माता पवित्री देवी, पत्नी डोली देवी, पुत्र मानव एवं मौनू का रो-रोकर बुरा हाल है। पत्नी व बच्चों का चित्कार सुन लोग अपनी आंसू नहीं रोक पा रहे थे। मुखिया रमेश चन्द्र राणा, सरपंच रामनाथ मंडल, जिला राजद किसान प्रकोष्ठ अध्यक्ष सत्यनारायण यादव, योगेन्द्र यादव आदि ने परिजन को ढ़ाढ़स बंधाते सरकारी स्तर से सहायता दिलाने का आश्वासन दिलाया।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/चंदा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story