बिहार के गोपालगंज में तालाब में डूबने से किशोर की मौत

पटना, 09 जून (हि.स.)। बिहार में गोपालगंज जिले के सिधवलिया थाना क्षेत्र के चांद परना गांव स्थित तालाब से एक किशोर का शव रविवार को पुलिस ने बरामद किया है।

बरामद शव को पुलिस पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज मामले की जांच में जुट गई है। मृतक की पहचान सिधवलिया थाना क्षेत्र के चांद परना गांव निवासी रंजीत पांडेय के 17 वर्षीय पुत्र गौरव कुमार पांडेय के रूप में की गई है। घटना को लेकर बताया जा रहा है कि गौरव शनिवार की शाम अपने दोस्तों के साथ गांव के ही पास स्थित रेलवे के किनारे तालाब में नहाने गया था। नहाने के दौरान उंचाई से वह पानी में कूदा लेकिन दुबारा वह पानी से वापस नहीं आया। जब तक उसके दोस्त कुछ समझ पाते तब तक वह लापता हो गया। दोस्तों ने इसकी सूचना तत्काल उसके परिजनो को दी। सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंचे और अपने स्तर से उसकी खोजबीन की लेकिन उसका कहीं पता नही चल सका. इसके बाद डायल 112 को सूचना दी गई।

सूचना मिलने के बाद डायल 112 की टीम पहुंची और स्थानीय गोताखोरों की मदद से शव को ढूंढ कर बाहर निकाला गया। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है।

मृतक तीन भाइयों में तीसरे स्थान पर था। पिछले बार मैट्रिक की परीक्षा दी थी लेकिन फेल हो जाने के कारण दोबारा इस बार मैट्रिक की परीक्षा दिया था। फिलहाल उसकी मौत के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

हिन्दुस्थान समाचार/गोविन्द

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story