टैंकर से तेल काटने वाले गिरोह का दो सदस्य गिरफ्तार,अन्य की तलाशी छापेमारी तेज















मोतिहारी,25जनवरी(हि.स.)।पुलिस अधीक्षक कांतेश मिश्र के निर्देश पर जिले के केसरिया थाना क्षेत्र की पुलिस ने तेल कटर गिरोह के दो सक्रिय सदस्य को गिरफ्तार किया है।बुधवार इसकी जानकारी देते चकिया एएसपी आरएस सरथ ने बताया कि जानकारी मिली कि केसरिया थाना अंतर्गत सड़क के किनारे खड़ी वाहन की टंकी से तेल कटिंग की जा रही है।इसको लेकर टीम का गठन किया गया।

टीम में केसरिया थानाध्यक्ष कृष्ण प्रसाद सिंह व अन्य पुलिस पदाधिकारियों के साथ सशस्त्र पुलिस बल को शामिल किया गया।इसी बीच सूचना मिली की केसरिया थाना अंतर्गत सुंदरापुर गांव के मलाही टोला निवासी सूरज कुमार के द्धारा तेल कटिग किया जा रहा है।इस सूचना के बाद सूरज के घर पर छापामारी कर उसके घर की तलाशी ली गई,जिसमे एक अवैध देसी कट्टा,दो मोबाइल एवं प्लास्टिक का एक गैलन व एक ड्राम मे रखे अवैध डीजल बरामद किया गया। बरामद समानो को जब्त करते हुए सूरज को गिरफ्तार कर लिया गया।जिसने पुछताछ में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया है।

इसके निशानदेही पर चुन्नू पासवान को सत्तर घाट से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार चुन्नू पासवान मूलत: मुजफ्फरपुर जिला स्थित थाना साहेबगंज के रजवाड़ा गांव का रहने वाला है।इसके घर की तलाशी लेने पर एक बोलेरो एवं एक टाटा अल्टो भी बरामद किया गया। गिरफ्तार चुन्नू पासवान पर बरूराज थाना में दो जबकि डुमरिया घाट थाना में एक मामला दर्ज है। बताया कि इस मामले में सात अन्य शामिल है जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/आनंद प्रकाश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story