सड़क हादसे में घायल छात्र की मौत, दूसरे की हालत नाजुक

सड़क हादसे में घायल छात्र की मौत, दूसरे की हालत नाजुक


सड़क हादसे में घायल छात्र की मौत, दूसरे की हालत नाजुक


बेगूसराय, 24 नवम्बर (हि.स.)। बेगूसराय-हसनपुर मुख्य पथ पर गढ़पुरा थाना क्षेत्र गढ़बरकुरवा पेट्रोल पंप के समीप 20 नवम्बर की रात सड़क हादसे में घायल हुए दो में से एक छात्र की बीती देर रात इलाज के दौरान मौत हो गई।

मृतक की पहचान गढ़पुरा थाना क्षेत्र के दुनही पंचायत स्थित रक्शी टोला निवासी हुकुमलाल यादव के पुत्र सुदीश कुमार के रूप में की गई है। हादसे में घायल चुमन यादव के पुत्र विजय कुमार का इलाज बेगूसराय शहर के एक निजी नर्सिंग होम में चल रहा है।

मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है तथा सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद परिजन शव को लेकर अंतिम संस्कार के लिए सिमरिया ले गए हैं। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि इंटर का छात्र सुदीश कुमार अपने चचेरे भाई मैट्रिक के छात्र विजय कुमार के साथ 20 नवम्बर की रात एक शादी समारोह में भोज खाकर साइकिल से अपने घर लौट रहा था।

इसी दौरान गढ़पुरा कॉलेज एवं रक्शी चौक के बीच अज्ञात वाहन की ठोकर से दोनों घायल हो गया। घायल अवस्था में परिजनों द्वारा दोनों को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया। जहां सुदीश की इलाज के दौरान मौत हो गई तथा विजय की हालत गंभीर बनी हुई है।

हिन्दुस्थान समाचार/सुरेन्द्र

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story