जिला क्रिकेट लीग में रॉयल क्रिकेट क्लब मेहसी आठ विकेट से विजयी

जिला क्रिकेट लीग में रॉयल क्रिकेट क्लब मेहसी आठ विकेट से विजयी


जिला क्रिकेट लीग में रॉयल क्रिकेट क्लब मेहसी आठ विकेट से विजयी


मोतिहारी,25 नवम्बर(हि.स.)।ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में गांधी मैदान के ग्राउंड-1 पर चल रहे स्व. सत्यदेव प्रसाद चौधरी मेमोरियल जिला क्रिकेट लीग मैच में रॉयल क्रिकेट क्लब मेहसी ने ब्लॉक क्रिकेट क्लब फेनहारा को एकतरफा मुकाबले में 8 विकेट से पराजित कर दिया।

टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी ब्लॉक क्रिकेट क्लब फेनहारा की टीम निर्धारित 30 ओवर के मुकाबले में सिर्फ 119/10 रन का स्कोर बना सकी।टीम की ओर से बल्लेबाजी में सिर्फ ऋषि परासर ने अकेले संघर्ष करते हुए 48 रन की पारी खेली जबकि विकास 13 रन बना सके।जबकि अन्य बल्लेबाज दहाई का आकड़ा नही प्राप्त कर सका।रॉयल क्रिकेट क्लब मेहसी के गेंदबाज नितेश और मो. अली ने 3-3 विकेट चटकाए जबकि रोहित को 2 विकेट मिला।

ब्लॉक क्रिकेट क्लब फेनहारा के साधारण गेंदबाजी के चलते रॉयल क्रिकेट क्लब मेहसी की टीम ने लक्ष्य को आसानी से प्राप्त कर लिया।रॉयल क्रिकेट क्लब मेहसी ने बल्लेबाज मो.अली के नाबाद 61 रन और रितेश के नाबाद 29 रन की पारी के बदौलत 18.4 ओवर में ही 120/2 रन का स्कोर बनाकर मैच अपने नाम कर लिया।ब्लॉक क्रिकेट क्लब फेनहारा के गेंदबाज विकास को 1 विकेट मिला।मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार रॉयल क्रिकेट क्लब मेहसी के खिलाड़ी मो.अली को वी.के.एस.स्पोर्ट्स एकेडमी पटना के सौजन्य से ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव ज्ञानेश्वर गौतम ने दिया।

मैच में अम्पायर की भूमिका बीसीए एलीट पैनल ग्रेड लेवल ए के वेदप्रकाश और मो.कुद्दुस ने निभाया वही स्कोरर की भूमिका में अर्जुन कुमार रहे।मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि कल का मुकाबला जी.के स्पोर्ट्स क्रिकेट एकेडमी और ब्लॉक क्रिकेट क्रिकेट क्लब फेनहारा के बीच खेला जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/आनंद प्रकाश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story