लालू ने पार्टी नेताओं को दिया सरप्राइज, राजद के राज्य परिषद की बैठक में पहुंचे

लालू ने पार्टी नेताओं को दिया सरप्राइज, राजद के राज्य परिषद की बैठक में पहुंचे


पटना, 21 सितंबर (हि.स.)। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने आज पार्टी नेताओं को सरप्राइज दिया। दरअसल, राजद के राज्य परिषद की बैठक प्रदेश कार्यालय में बुलाई गई थी। लालू यादव बिना किसी सूचना के बैठक में पहुंच गए। इसके बाद पार्टी कार्यकर्ता ने उनका जोरदार स्वागत किया।

बैठक में शामिल होने का उनका पूर्व निर्धारित प्रोग्राम नहीं होने के वजह से मंच की पहली कतार में उनके लिए कुर्सी का इंतजाम नहीं था। भीड़-भाड़ का हवाला देते हुए बताया गया था कि लालू यादव बैठक से दूर रहेंगे। बाद में उनके लिए विशेष कुर्सी लगवाई गई। लालू प्रसाद जिंदाबाद और राष्ट्रीय जनता दल जिंदाबाद के नारे लगने लगे। बहुत दिनों बाद लालू यादव को सादे कुर्ता में देख नेताओं और कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह नजर आया।

सूचना पर भागे-भागे पहुंचे तेजस्वी

पिता के पार्टी कार्यालय पहुंचने की खबर मिलने के बाद तेजस्वी यादव भी आनन-फानन में पार्टी कार्यालय पहुंचे। इस दौरान पार्टी कार्यालय के बाहर इकट्ठा भीड़ को देखकर तेजस्वी यादव गाड़ी से उतरकर पैदल ही पार्टी कार्यालय के अंदर पहुंचे। तेजस्वी सीएम नीतीश के साथ मुख्यमंत्री आवास पर बैठक में शामिल थे।

वहां से तेजस्वी यादव ने इनकम टैक्स की तरफ से आने का रूट लिया लेकिन पार्टी कार्यक्रम में शामिल होने आए कार्यकर्ताओं और कई राजनीतिक दल का ऑफिस इसी रोड पर होने की वजह से इस रूट पर जाम लगा हुआ था। पार्टी के कार्यक्रम में तेजस्वी यादव लेट हो रहे थे। इस वजह से तेजस्वी पैदल ही चल पड़े।

उल्लेखनीय है कि एक दिन पहले ही पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर जगदानंद सिंह की नियुक्ति हुई है। लालू यादव इसकी औपचारिक घोषणा कर सकते हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ चंदा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story