पॉलिटेक्निक परिसर में निर्माण के दौरान छत से गिरकर मजदूर की मौत



बेगूसराय, 25 जनवरी (हि.स.)। बेगूसराय पॉलिटेक्निक कॉलेज परिसर में भवन निर्माण के दौरान छत पर से गिरकर एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान मटिहानी थाना क्षेत्र के मनिअप्पा गांव निवासी जीतन तांती के पुत्र धीरज तांती के रूप में की गई है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पॉलिटेक्निक कॉलेज परिसर में इंजिनियरिंग कॉलेज के भवन निर्माण का कार्य पिछले वर्षों से ही चल रहा है। इस निर्माण कार्य में मनिअप्पा निवासी धीरज तांती भी काम कर रहा था। बुधवार को काम करने के दौरान धीरज चार मंजिला छत की ढ़लाई के लिए सेंटरिंग लगा रहा था। इसी दौरान ऊपर से सीधे नीचे गिर जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई है।

घटना की सूचना मिलते ही सिंघौल सहायक थाना की पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया तथा मामले की जांच पड़ताल कर रही है। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है तथा लोगों ने इस गरीब के परिवार को मुआवजा देने की मांग किया है।

हिन्दुस्थान समाचार/सुरेन्द्र

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story