जदयू जिला सचिव ने विभिन्न मांगों के समर्थन में ग्रामीण विकास मंत्री को ज्ञापन दिया

जदयू जिला सचिव ने विभिन्न मांगों के समर्थन में ग्रामीण विकास मंत्री को ज्ञापन दिया


सहरसा,25 नवंबर (हि.स.)। जिला जनता दल यूनाइटेड के जिला सचिव धीरज कुमार ने शुक्रवार को सहरसा परिसदन पहुंचे नगर विकास विभाग एवं संसदीय कार्य मंत्री श्रवण कुमार को विभिन्न मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा।आवेदन में उन्होंने कहा कि जिला के सत्तरकटैया प्रखंड कार्यालय वर्षों से भवनहीन है।

वर्तमान में सामुदायिक भवन में चल रहा है।कार्यालय चालू करने के लिये भवन की जरूरत है।बारा पंचायत में दलित, महादलित, पिछड़ा, अति पिछड़ा, के साथ गरीब सवर्णो की आबादी अधिक हैं। जो अभी भी प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभ से वंचित हैं ।तत्काल विकल्प के तौर पर मुख्यमंत्री आवास योजना का लाभ दिया जाय।पूर्व से जो लाभुक द्वितीय किस्त का इंतजार कर रहे हैं उन्हें भी व्यवस्था कराये जाने की मांग की।साथ ही बारा पंचायत में संवेदक की उदासीनता के कारण पंचायत सरकार भवन अर्धनिर्मित है। उन्हें भी पूरा कराने की मांग की।इस अवसर पर विधायक प्रतिनिधि भीम नारायण महतो, सत्तरकटैया प्रखंड के प्रमुख प्रतिनिधि निशांत कुमार , युवा नेता शालु ठाकुर, शंकर कुमार अन्य उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story