दिल्ली के मॉडल टाउन से फरार युवती को मोतिहारी पुलिस ने किया बरामद

दिल्ली के मॉडल टाउन से फरार युवती को मोतिहारी पुलिस ने किया बरामद


मोतिहारी,23नवंबर(हि.स.)।दिल्ली के मॉडल टाउन थाना क्षेत्र से गायब हुई अपहृता को मोतिहारी पुलिस की टीम ने सकुशल बरामद कर लिया है।बताया गया है कि इस मामले को लेकर लड़की की माँ ने 21 नवम्बर को दिल्ली के मॉडल टाउन थाने में पुत्री की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था।उसके गायब होने के बाद उसके मोबाईल का टावर लोकेशन मोतिहारी मिलने की सूचना के बाद एसपी डॉ.कुमार आशीष के निर्देश पर पुलिस ने उक्त युवती को मलाही थाना क्षेत्र के चटिया चिन्तामनपुर से सकुशल बरामद कर उसका मेडिकल जांच व न्यायालय में बयान कराने में जुटी है।

मिली जानकारी के अनुसार लड़का व लड़की दोनो बालिग है।दिल्ली में लड़का लड़की दोनो होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रहे थे , जहां दोनो में लव ऑफेयर हुआ। जिसके बाद लड़का व लड़की शादी करने की नीयत से दिल्ली से निकलकर लड़के के घर मलाही के चिन्तामनपुर पहुँच गये। पुलिस को सूचना मिलने के साथ ही लड़की को बरामद कर लिया गया है,जबकि लड़का रामकृष्ण फरार बताया जा रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/आनंद प्रकाश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story