कांग्रेस प्रवक्ता साबिर हुसैन के आकस्मिक निधन



कांग्रेस प्रवक्ता साबिर हुसैन के आकस्मिक निधन


सहरसा,24 जनवरी (हि.स.)। जिला कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त उपाध्यक्ष एवं कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता मोहम्मद साबिर हुसैन के मंगलवार को आकस्मिक निधन पर सभी कार्यकर्ता समाजसेवी एवं उनके शुभ चिंतको का मन मर्माहत है।

साबिर हुसैन का हम सब को छोड़कर चले जाने से खालीपन महसूस कर रहे हैं। क्योंकि वे कांग्रेस के सच्चे सिपाही और समाज सेवा में हमेशा अग्रणी भूमिका रहे। सहरसा बस्ती स्थित उनके निजी आवास पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य डॉ तारा नंद सदा उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि अचानक उनके निधन से हमारी आत्मा को झकझोर दिया है। वही विश्वास ही नहीं हो रहा है कि हमारे छोटे भाई समान अब हमारे बीच नहीं हैं। खास करके कम समय में कांग्रेस का मीडिया में अपनी छाप छोड़ गए हैं जो भुलाए भी नहीं भुलाया नही जा सकता।

उन्होंने कहा कि तुम ही सो गये दास्तां कहते कहते।वरीय उपाध्यक्ष कुमार हीरा प्रभाकर ने कहा कि मोहम्मद साबिर हुसैन के असमय गुजर जाने से सबसे बड़ी क्षति कांग्रेस के साथ-साथ मुझे हुई है। क्योंकि वह हमारे साथ मिलकर कांग्रेस तथा मीडिया में सहयोग करते रहे। अब मैं अकेलापन महसूस कर रहा हूं। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष विद्यानंद मिश्र ने कहा कि मोहम्मद साबिर कांग्रेस के सच्चे सिपाही थे जो जीवन पर्यंत कांग्रेस की नीतियों के लिए संघर्ष करते रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story