आंध्र प्रदेश से गया आ रही पिंडदानियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त, 12 से अधिक लोग घायल

आंध्र प्रदेश से गया आ रही पिंडदानियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त, 12 से अधिक लोग घायल


पटना/गया, 21 सितंबर (हि.स.)। बिहार के गया जिले में आमस के हमजापुर मोड़ के पास जीटी रोड पर बुधवार को पिंडदानियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। हादसे में बस सवार 12 से अधिक लोग घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई।

हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और जिला प्रशासन की टीम राहत और बचाव कार्य में जुट गई। सभी घायलों को शेरघाटी के रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना में बस का ड्राइवर और खलासी गंभीर रूप से घायल हैं।

बताया जा रहा है कि बस आंध्र प्रदेश से गया जा रही थी। बस सवार सभी यात्री पितृपक्ष मेला में पितरों का पिंडदान करने गया आ रहे थे। इस दौरान पिंडदानियों से भरी बस जैसे ही हमजापुर मोड़ के पास पहुंची विपरित दिशा से तेज गति से आ रहे वाहन से उसकी आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई।

इस हादसे में बस का केबिन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। तेज आवास सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि दूर तक इसकी आवाज सुनायी दी थी। हादसे में 12 से अधिक यात्री घायल हुए हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ चंदा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story