बगहा विधायक ने क्षेत्र के विकास के लिए विभिन्न मुद्दों को जिला प्रभारी मंत्री के समक्ष रखा



बगहा, 25जनवरी(हि.स.)।पश्चिम चंपारण समाहरणालय के सभागार मे समीक्षा बैठक के दौरान बुधवार को बगहा विधायक राम सिंह ने बगहा के विकास के लिए विभिन्न मुद्दों को जिला प्रभारी मंत्री ललित कुमार यादव के सामने रखा है।

बैठक दौरान विधायक ने मसान नदी से हो रहे कटाव एवं जल जमाव की समस्या को प्रमुखता से रखा । आगे बताया कि विभाग द्वारा समीक्षा बैठक में स्पष्ट किया गया है कि मसान नदी पर बृहत बांध के लिए डी पी आर तैयार किया जा रहा है और इस कार्य में तीव्रता के लिए मैं लगातार प्रयासरत हूँ।

विधायक ने कहा है कि क्षेत्र की समस्याओं में शामिल मसान नदी पर बिजली से संबंधित टावर का निर्माण कार्य करना,132/33 के वी ग्रीड सब स्टेशन के लिए 8 एकड़ जमीन के अधिग्रहण का निवारण जल्द करना, बगहा अनुमंडल अस्पताल के जमीन का अतिक्रमण मुक्त करना , बगहा शहर में गंडक नदी से जल जमाव से निजात पाने के लिए बांध की मरम्मत एवं जहां बांध नहीं है वहां निर्माण कार्य किया जाना एवं विस्तारित कर डुमरा तक किया जाना, कपरधिका (भैरोगंज) से सेमरा तक पिडब्लूडी सड़क निर्माण कार्य कार्य करना, पर बैठक में विधिवत चर्चा की गयी है।

हिन्दुस्थान समाचार /अरविंद नाथ तिवारी

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story