बीमा को बोलना सिखाया,तीन बार विधायक बनाया, भागी , तीन नंबर पर आई-नीतीश

WhatsApp Channel Join Now
बीमा को बोलना सिखाया,तीन बार विधायक बनाया, भागी , तीन नंबर पर आई-नीतीश


पूर्णिया, 6 जून (हि. स.)। पूर्णिया के रुपौली विधानसभा चुनाव को लेकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार आज रुपौली पहुंचे। रुपौली में उन्होंने एक सभा को संबोधित किया।रूपाली के प्लस टू विद्यालय के क्रीड़ा मैदान से उन्होंने राजद प्रत्याशी बीमा भारती के संबंध में कई बातें कही।

उन्होंने कहा कि बीमा भारती को हमने बोलना सिखाया, तीन बार विधायक बनाया,आज सांसद बनने के लिए भाग गई परंतु वहां भी तीसरा स्थान आया क्या मिला?उन्होंने रुपौली के लोगों से एनडीए प्रत्याशी कलाधर मंडल के लिए वोट मांगा।

नीतीश कुमार ने बिना नाम लिए लालू परिवार और तेजस्वी यादव पर निशान साधा।सीएम ने कहा इतने बच्चे कोई पैदा करता है। मैंने अपने परिवार को कभी आगे नही बढ़ाया। नीतीश ने कहा कि मैंने तो उन्हें मौका भी दिया। गड़बड़ाने लगे तो साथ छोड़ना पड़ा।क्या करते।

फिर उन्होंने नीतीश सरकार द्वारा किए गए कामों को गिनाया।उन्होंने शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क, बिजली, सात निश्चय योजना की उपलब्धियों को गिनाया।उन्होंने पूर्णिया पर चर्चा करते हुए कहा पूर्णिया के विकास से जुड़े अनगिनत कामों को किया गया है। उन्होंने कहा पॉलिटेक्निक कॉलेज, पूर्णिया कॉलेज, मेडिकल कॉलेज, इंजीनियरिंग कॉलेज का निर्माण पूर्णिया के विकास के लिए किया गया। आपके शहर पूर्णिया में 6 लेन सड़क का निर्माण किया गया और अब एयरपोर्ट का काम भी शुरू हो चुका है।

इस मौके पर डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी खाद एवं आपूर्ति मंत्री देसी सिंह क्या लाभ है अन्य के मंत्री उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/नंदकिशोर/चंदा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story