भागलपुर में फ़िल्म पठान का विरोध शुरू



भागलपुर, 25 जनवरी (हि.स.)। भागलपुर में बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने शाहरुख खान और दीपिका अभिनीत फ़िल्म पठान का विरोध करना शुरू कर दिया है। कार्यकर्ताओं ने बुधवार को भागलपुर के एक सिनेमा हॉल के परिसर में धरना पर बैठ नारेबाजी शुरू कर दी। बीती रात भी पठान फ़िल्म के पोस्टर को फाड़ा और जलाया गया था। आज यानी 25 जनवरी को फिल्म रिलीज़ हुई है। बजरंगदल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं का मानना है कि सनातन धर्म के खिलाफ प्रदर्शन अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मौके पर काफी संख्या में प्रदर्शनकारी मौजूद थे।

सिनेमा हॉल परिसर में पुलिस की भारी संख्या में तैनाती की गई है। आशंका है कि सिनेमा हॉल में फ़िल्म शुरू होते ही तोड़फोड़ हो सकती है। भागलपुर में पठान फ़िल्म के प्रदर्शन के पहले बजरंगदल और विश्व हिंदू परिषद द्वारा विरोध प्रदर्शन पर सिनेमा हॉल के मैनेजर ललन सिंह काफी आहत हैं।

मैनेजर बता रहे हैं कि सिनेमा के दर्शकों में डर से एक भी महिला नहीं आई है। जबकि सिनेमा हॉल के अंदर भी ज्यादार सीट खाली है। सिनेमा हॉल के कर्मी के तनख्वाह और रोटी दाल पर आफत हो रहा है। सिनेमा इंडस्ट्री में वालीवुड की दयनीय हालत पर कुछ राजनीतिक साजिश से लगातार नुकसान हो रहा है। प्रशासन ऐसे लोगों के खिलाफ मानहानी और देशद्रोह का मामला दर्ज करे। वहीं पठान फ़िल्म को देखने के लिए आने वाले एक दर्शक आर्यन ने बताया कि सेंसर बोर्ड से आपत्ति वाली हटा देने के बाद अब झमेला क्यों हो रहा है। वाकई फ़िल्म मजेदार है।

हिन्दुस्थान समाचार/बिजय

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story