भारतीय सीमा के पास से नेपाल पुलिस ने 250 किलो गांजा के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार

भारतीय सीमा के पास से नेपाल पुलिस ने 250 किलो गांजा के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार
भारतीय सीमा के पास से नेपाल पुलिस ने 250 किलो गांजा के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार




अररिया, 15 मई(हि.स.)। सीमा पार नेपाल के मोरंग जिला पुलिस ने कच्चे केले लदे पिकअप वैन में छिपाकर रखे गए तस्करी के 250 किलो गांजा के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया है।मोरंग पुलिस ने यह कार्रवाई तब की जब देर मध्य रात तस्कर भेड़ियारी बॉर्डर से गांजा की तस्करी कर नेपाल से भारत लाने का प्रयास कर रहा था। गांजा को विराटनगर मेट्रोपॉलिटन सिटी -17 आईसीपी रोड से राज्य 1-02-02 सीएच 6331 नंबर की एक पिकअप वैन से बरामद किया गया।

तस्कर पिकअप गाड़ी को भारत ले जाने वाला था कि नेपाल पुलिस ने यह कार्रवाई की।मंगलवार रात करीब साढ़े 11 बजे नेपाल के मोरंग जिला एसपी नवराज कार्की को यह सूचना मिली थी कि कच्चे केले से भरी पिकअप वैन में गांजा ले जाए जाने वाला है। सूचना के आधार पर पुलिस ने तलाशी लेना शुरू किया और फिर यह कामयाबी मिली।

जिला पुलिस कार्यालय मोरंग के प्रमुख एसपी नवराज कार्की ने बताया कि बोरे में पैक कर पिकअप के पीछे शेड में रखा गांजा बरामद किया गया।नेपाल-भारत सीमा के पास केले और गांजा उतारे जाने की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची। भेड़ियारी के रास्ते भारत पार करने की तैयारी कर रहे एक व्यक्ति को गांजा के साथ गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है।

गिरफ्तार चालक धनकुटा के शहीदभूमि ग्रामीण नगर पालिका-3 का 18 वर्षीय दिवस राय है। चालक राय के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज करने की बात मोरंग एसपी ने की।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/चंदा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story