सुगौली में पोखर में डूबने से दो किशोर की मौत

सुगौली में पोखर में डूबने से दो किशोर की मौत
सुगौली में पोखर में डूबने से दो किशोर की मौत


पूर्वी चंपारण,06 जुलाई(हि.स.)। जिले सुगौली प्रखंड में शनिवार की सुबह पोखर में डूबने से दो किशोर की मौत हो गई। मृतक दोनो किशोर की पहचान पंजिअरवा पंचायत परसौना निवासी उपमुखिया जय प्रकाश गुप्ता के 13 वर्षीय पुत्र दीपांशु कुमार व परसौना गांव के ही चमन साह के 12 वर्षीय पुत्र अमन कुमार के रूप में हुई है।

ग्रामीणो के अनुसार दोनो किशोर खेतों की ओर गये थे। जहां घूमने के दौरान दोनों पोखर की ओर चले गये, जहां पानी का अंदाजा नहीं मिला और पैर फिसल जाने से दोनों पोखर में डूब गये और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।उनकी मौत की सूचना मिलते हीं परिवार में कोहराम मचा हुआ है,वही एक साथ दो किशोर की मौत से पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची अंचल प्रशासन व सुगौली थाना पुलिस दोनो शव को अभिरक्षा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल भेज दिया। सुगौली थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार ने बताया कि डुबने से मृत दोनो किशोर का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनो को सौपने के बाद अग्रेतर कारवाई की जायेगी।

हिन्दुस्थान समाचार/आनंद प्रकाश/चंदा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story