सीमांचल में जनता ओवैसी को औकात दिखाएगी:सैयद रुकनुद्दीन



पूर्णिया 18 मार्च (हि. स.)। एआईएमआईएम सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी सीमांचल में दो दिवसीय सीमांचल अधिकार यात्रा पर आए हैं। आज बायसी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने ए आई एम आई एम से पाला बदलकर राजद में शामिल हुए बायसी विधायक सैयद रुकनुद्दीन समेत सभी चारों विधायक को भगोड़ा और गद्दार कहा। उन्होंने कहा कि इन चारों विधायकों ने सत्ता के लोग में और पैसे के लोभ में पाला बदल लिया।

बायसी के विधायक सैयद रुकनुद्दीन ने ओवैसी पर पलटवार करते हुए कहा कि ओवैसी के पार्टी के नेता और प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल इमान सबसे बड़े गद्दार हैं। उन्होंने कहा कि उसने पहले लालू यादव से धोखा किया फिर नीतीश कुमार से गद्दारी की और अब ओवैसी और अख्तरुल इमान डिवाइड एंड रूल के तहत सीमांचल की गंगा जमुनी तहजीब को तोड़ना चाहते है लेकिन यहां की जनता सब समझ रही है । ओवैसी पर उन्होंने भाजपा की बी टीम होने का आरोप लगाते हुए कहा कि ओवैसी की राजनीति यहां नहीं चलने वाली है ।जनता सब समझ रही है। उन्होंने कहा कि बंगाल और उत्तर प्रदेश के चुनाव में जनता ने उन्हें औकात दिखा दिया है। अब सीमांचल में भी जनता उन्हें औकात दिखा देगी।

हिन्दुस्थान समाचार/नंदकिशोर

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story