नवविवाहित दंपति ने फांसी लगाकर दी जान

नवविवाहित दंपति ने फांसी लगाकर दी जान
नवविवाहित दंपति ने फांसी लगाकर दी जान


पूर्णिया, 13 मई (हि.स.)। पूर्णिया के मीरगंज थाना क्षेत्र के बघवा गांव में एक नव दंपति ने अलग-अलग कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। परिवार वालों के अनुसार दोनों में आपसी विवाद हुआ था और पत्नी रूठ कर अपने कमरे में जाकर सो गई थी। मां ने खाना बनाने को कहा और परिवार जनों के साथ खेत पर चली गई। पति का नाम रिशु कुमार और पत्नी का रंजना उर्फ रंजू देवी है। दोनों की शादी 6 महीना पहले अक्टूबर में हुई थी।

परिजन के अनुसार रविवार की सुबह दोनों में अनबन हुई थी। पहले रिशु ने जाकर फंदे से लटक कर जान दे दी। इसे देख पत्नी ने भी जाकर फंदे से लटक गई और अपनी जान दे दी। पत्नी ने कहा था कि जब मेरे पति ही नहीं रहे तो मैं जी कर क्या करूंगी।घटना की सूचना पर मीरगंज थाना की पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच कर हर दृष्टिकोण से जांच किया।

परिजन के अनुसार शाम करीब 6 बजे जब हमलोग खेत से अपने घर लौटे तो बेटे को खोजा। कमरे में सो रही बहू को उठाकर बेटे को बुलाने को कहा। बहु जब अपने पति को उठाने गई तो कमरा बंद था।बहु ने बंद कमरे की खिड़की से झांक कर देखा तो रिशु फंदे पर लटका था। मृतक की पत्नी रंजू शोर मचाने लगी। जब तक हम लोग दरवाजा तोड़ कमरे में पहुंचे, तक तक उसकी मौत हो चुकी थी। पूरे परिवार में अफरा तफरी मच गई। सब रोने बिलखने लगे।इसके बाद बहू भी अपने कमरे में चली गई तथा फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली।

हिन्दुस्थान समाचार/नंदकिशोर/चंदा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story