लोकसभा चुनाव को लेकर सीमावर्ती जिले के अधिकारियों ने की बैठक

लोकसभा चुनाव को लेकर सीमावर्ती जिले के अधिकारियों ने की बैठक
लोकसभा चुनाव को लेकर सीमावर्ती जिले के अधिकारियों ने की बैठक


बिहार व झारखंड की पुलिस करेगी सीमा की नाकेबंदी

नवादा 13 फरवरी(हि. स.)।आने वाले लोकसभा चुनाव को शांति पूर्ण एवं भयमुक्त वातावरण में सम्पन्न कराने को लेकर प्रशासन पूरी तरह एक्टिव मोड में आ गई है। मंगलवार को कौआकोल प्रखण्ड कार्यालय भवन के बीडीओ कक्ष में लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार व झारखंड के सामान्य एवं पुलिस पदाधिकारियों की बैठक की गई।

बैठक में चुनाव को शांतिपूर्ण व सुचारु तरीके से आयोजित करने को लेकर विचार-विमर्श किया गया। सदर एसडीओ अखिलेश कुमार एवं पकरीबरावां के एसडीपीओ महेश चौधरी की संयुक्त अध्यक्षता में आयोजित बैठक में बिहार के नवादा जिला के कौआकोल थाना,सीमावर्ती जमुई जिला के खैरा प्रखण्ड एवं गरही थाना एवं झारखंड के तीसरी ब्लॉक के बीडीओ एवं पुलिस अधिकारी शामिल हुए।

बैठक में अधिकारियों ने बताया कि चुनाव के मद्देनजर सीमावर्ती इलाकों में चौकसी बढ़ाई जाएगी एवं सीमा पर कई चोक पोस्ट भी बनाए जाएंगे, जिसके लिए महत्वपूर्ण जगहों का चयन किया जाएगा। हथियार व शराब की तस्करी पर रोक लगाने के लिए खुफिया जानकारी भी आपस में साझा करने की बात कही गई। अधिकारियों ने कहा कि अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए वांछित अपराधियों व वारंटियों के खिलाफ बिहार व झारखंड की पुलिस संयुक्त रूप से अभियान चलाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ सुमन/चंदा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story