मध्याह्न भोजन में गड़बड़ी होने पर बच्चे और अभिभावकों ने किया हंगामा

मध्याह्न भोजन में गड़बड़ी होने पर बच्चे और अभिभावकों ने किया हंगामा
मध्याह्न भोजन में गड़बड़ी होने पर बच्चे और अभिभावकों ने किया हंगामा




भागलपुर, 16 मई (हि.स.)। जिले के सुलतानगंज प्रखण्ड के कटहरा पंचायत के नवसृजित प्राथमिक विद्यालय कटहरा में गुरुवार को मध्याह्न भोजन में गड़बड़ी होने पर स्कूल के बच्चे और अभिभावकों ने जमकर बवाल काटा।

इस दौरान कटहरा पंचायत के उपमुखिया सीता देवी ने बताया कि स्कूल में कुल 101 बच्चे हैं। यहां वर्ग एक से पांच तक की पढाई होती है। स्कूल के प्रधानाध्यापक विंदेश्वरी कुमार घोष के द्वारा मध्याह्न भोजन में गड़बड़ी किया जा रहा है। पानी वाले और सब्जी भी सही नहीं दिया जाता है। बच्चों को अंडा भी नहीं दिया जाता है। स्कूल के बच्चे भोजन खाकर बीमार हो रहें हैं। उधर स्कूल के प्रधानाध्यापक विंदेश्वरी कुमार घोष स्कूल छोड़कर फरार हो गए।

स्कूल के शिक्षक एवं रसोईया ने बताया कि प्रधानाध्यापक विंदेश्वरी कुमार घोष के द्वारा जो राशन का सामान दिया गया है। उसी के अनुसार खाना बनाया जाता है। वहीं प्रधानाध्यापक विंदेश्वरी कुमार महतो ने फोन पर बताया कि रसोईया को राशन का समान देकर स्कूल के काम से बीआरसी आ गए। स्कूल में बच्चे अधिक आने पर दाल में पानी मिलाया गया है। आगे से ऐसा नहीं होगा। रसोईया को ही राशन का समान का भार दे दिया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/बिजय

/चंदा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story