नाला निर्माण का महापौर ने किया निरीक्षण

नाला निर्माण का महापौर ने किया निरीक्षण
नाला निर्माण का महापौर ने किया निरीक्षण




भागलपुर, 09 जून (हि.स.)। शहर के दक्षिणी क्षेत्र स्थित वारसलीगंज रोड में पिछले कई वर्षों से जल जमाव की समस्या रहती थी, जिसको लेकर आए दिन स्थानीय लोगों के साथ-साथ स्थानीय जनप्रतिनिधि भी परेशान रहते थे। इसको लेकर भागलपुर नगर निगम की महापौर भी परेशान रहती थी। इसके बाद पिछले कुछ दिनों पूर्व 2 करोड़ की लागत से सड़क एवं नाला निर्माण के लिए शिलान्यास किया गया था। इसके बाद निर्माण कार्य भी आरंभ हो गया। इसी निर्माण कार्य की निरीक्षण करने भागलपुर नगर निगम की महापौर वसुंधरा लाल रविवार को खुद अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंची।

वसुंधरा लाल ने कहा कि यह हमारा ड्रीम प्रोजेक्ट था। इस काम के लिए पिछले कई दिनों से हम खुद चिंतित थे। महापौर ने यह भी कहा कि निर्माण कार्य ठीक-ठाक हो रहा है। थोड़ी खामियां भी नजर आयी जिसको दुरुस्त करने का आदेश अधिकारियों को दे दिए हैं। आगे भी इस काम का निरीक्षण हम खुद करेंगे।

उल्लेखनीय है कि पिछले वर्ष बारिश के मौसम में जब इस सड़क पर जल जमाव हुआ था तो नगर निगम के पार्षद एवं स्थानीय लोगों के द्वारा जल सत्याग्रह भी किया गया था। आज के इस निरीक्षण में वार्ड पार्षद पंकज गुप्ता, पार्षद कल्पना देवी, पार्षद धीरज, पार्षद प्रतिनिधि शशि मोदी, दीपक साह सहित नगर निगम के अभियंता एवं कर्मचारी मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/बिजय/चंदा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story