नवादा में लूट के सामानों के साथ 5 शातिर अपराधी गिरफ्तार- डॉ मंगला

नवादा में लूट के सामानों के साथ 5 शातिर अपराधी गिरफ्तार- डॉ मंगला


नवादा में लूट के सामानों के साथ 5 शातिर अपराधी गिरफ्तार- डॉ मंगला


नवादा, 25 नवम्बर(हि. स.)। नवादा के एसपी डॉ गौरव मंगला के निर्देश पर चलाए गए व्यापक छापेमारी अभियान में 22 नवंबर 2022 को नवादा नारदीगंज पथ पर घंघौली पुल के समीप लूटे गए स्कूटी , दो मोबाइल व बटुए की बरामदगी के साथ पांच शातिर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया ।

एसपी डॉ गौरव मंगला ने विज्ञप्ति जारी कर बताया कि नवादा नगर थाने के भदोनी ग्राम निवासी प्रभात रंजन से 22 नवंबर की शाम में तीन की संख्या में रहे मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने उनकी स्कूटी के साथ ही मोबाइल और रुपए के बटुए लूट लिए थे ।उनके निर्देश पर आसूचना इकाई के अधिकारियों की एक टीम गठित की गई ।जिसके आधार पर चलाए गए व्यापक अभियान में नारदीगंज थाने के मियां बीघा गांव के गौरव कुमार, नवादा मुफस्सिल थाना के तेतरिया गांव के अखिलेश कुमार, अकबरपुर थाने के महेश्वरी गांव के नवीन कुमार, नारदीगंज थाना के पड़रिया गांव के करण कुमार तथा नवादा नगर थाने के नजरडीह गांव के शुभम और सुमित कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है ।

गिरफ्तार पांचों अपराधियों ने इस लूट कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। इन अपराधियों की निशानदेही पर लूटें गए स्कूटी तथा दो मोबाइल फोन को भी बरामद कर लिया गया। इन अपराधियों द्वारा एक अपराधिक गिरोह बनाकर जिले में कई लूट कांड को अंजाम दिया गया है । कई रहस्यमई कांडों का भी खुलासा किया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ सुमन

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story