नवादा में प्रधानमंत्री के आगमन की तैयारी स्थल का डीएम ने किया निरीक्षण

नवादा में प्रधानमंत्री के आगमन की तैयारी स्थल का डीएम ने किया निरीक्षण
नवादा में प्रधानमंत्री के आगमन की तैयारी स्थल का डीएम ने किया निरीक्षण


नवादा, 3 अप्रैल(हि .स.)। नवादा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 अप्रैल को पहुंच रहे हैं। नवादा-नारदीगंज रोड स्थित कुंती नगर में मॉडर्न इंग्लिश स्कूल के मैदान में पीएम मोदी एनडीए के द्वारा आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करेंगे । एनडीए के भाजपा प्रत्याशी विवेक ठाकुर के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे। यह दूसरा अवसर है, जब प्रधानमंत्री नवादा पहुंच कर लोगों को संबोधित करेंगे। इसके पहले 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी रहे गिरिराज सिंह के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया था।

पीएम के दौरे को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ गया है। रामनवमी से पहले मोदी नवादा से हुंकार भरेंगे और अपने प्रत्याशी के लिए जीत का भी दावा करेंगे।

मगध व जिला के तमाम अधिकारी बुधवार को मोदी के स्थल पर जाकर जायजा ली हैं। जिस स्थल पर देश के पीएम नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम होगा। उस स्थल का जायजा अधिकारियों के द्वारा लिया जा रहा है और लोगों से चुनावी रैली में शामिल होने की अपील की गई है। 7 अप्रैल को 11 बजे कुंती नगर के मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आगमन होने जा रहा है।

इस कार्यक्रम को लेकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता काफी उत्साहित दिख रहे हैं मॉडर्न इंग्लिश स्कूल के निदेशक डॉक्टर अनुज कुमार के साथ अधिकारियों ने सभा स्थल की विस्तृत जानकारी प्राप्त की इस अवसर पर प्रभारी डीएम दीपक कुमार मिश्रा ने अधिकारियों के विशेष निर्देश दिए।

हिंन्दुस्थान समाचार/डॉ सुमन/चंदा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story