नदी में डूबने से वृद्ध की मौत,24 घंटे बाद मिली लाश

नदी में डूबने से वृद्ध की मौत,24 घंटे बाद मिली लाश
नदी में डूबने से वृद्ध की मौत,24 घंटे बाद मिली लाश


नवादा ,5 जुलाई(हि .स.)।बेटी के घर जा रहे एक वृद्ध की नदी में डूबने से मौत हो गई। घटना थाना क्षेत्र के मुर्गियाचक गांव के समीप सकरी नदी के किनारे शुक्रवार को घटी। शव की पहचान प्रखंड के मसूदा गांव निवासी 70 वर्षीय जगदीश यादव के रूप में की गई।

जानकारी के अनुसार,मसुदा ग्राम निवासी जगदीश यादव गुरुवार की दोपहर तकरीबन ग्यारह बजे घर से वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के बरनामां पंचायत स्थित टीका विगहा गांव निवासी रामवृक्ष यादव के घर जा रहे थे.रामवृक्ष यादव रिश्ते में जगदीश यादव के समधी हैंं. जगदीश यादव की पुत्री की शादी टीका विगहा निवासी रामवृक्ष यादव के पुत्र वालेश्वर यादव से है। जगदीश यादव बेटी के यहां जा रहे थे.परन्तु शाम तक जगदीश यादव टीकाविगहा बेटी के घर नहीं पहुंचे तो परिजन चिंतित हो खोजबीन करने लगे.परन्तु देर रात तक कहीं अतापता नहीं चल सका.

इसी बीच शुक्रवार की सुबह सूचना मिली की मुर्गियाचक गांव के समीप सकरी नदी के किनारे एक वृद्ध पुरुष का शव पड़ा है.इसकी सूचना आसपास के लोगों ने स्थानीय पुलिस को दी.सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर थाने लाया गया.बाद शव की शिनाख्त मसुदा निवासी जगदीश यादव के रुप में की गई.

कयास लगाया जा रहा है कि मृतक जाने के दौरान शौच कर पानी के समीप गए होंगे और पैर फिसलने से नदी में रहे गड्ढे में जा गिरे.जिस कारण डुबने से मौत हो गई.नदी में उपरी आमद से पानी के बहाव के कारण शव किनारा लग गया.पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया.मृतक अपने पीछे पत्नी अनरवा देवी के अलावा चार पुत्री व दो पुत्र छोड़ गए हैं.पति की मौत से पत्नी सहित अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.वहीं गांव में मातम का माहौल बना है।/चंदा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story