तालाब में डूबने से एक अधेड़ की मौत

WhatsApp Channel Join Now

भागलपुर, 11 जुलाई (हि.स.)। भागलपुर जिले के सनोखर थाना क्षेत्र के सिलहन खजुरिया गांव में गुरुवार को तालाब में डूबने से एक अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक खजुरिया गांव निवासी स्वर्गीय जनार्दन यादव के 69 वर्षीय पुत्र लड्डू यादव के है।

मृतक के परिजन ने बताया कि आज सुबह में लड्डू यादव गांव के पश्चिम दिशा दैवा बहियार में खेत में गनौरा छिटने के लिए गया था। गनौरा छिटने के बाद हाथ पैर धोने के लिए बगल के बने तलाब में चले गए। इसी दौरान पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में चला गया। बगल में मवेशी चरा रहे किसी व्यक्ति ने तलाब में उसका लुंगी तैरते हुए देखा। इसके बाद उसके द्वारा शोर करने पर तालाब पर ग्रामीणों की भीड़ जुटी। इसके बाद लड्डू को तालाब से निकाला गया। तब तक उसकी मौत हो गई थी।

मृतक को दो बेटा और तीन बेटी है, जिसमें दो बेटी की शादी हो गई है। छोटी बाली बेटी की शादी इसी साल में होना था। घटना की जानकारी मिलते ही सनोखर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेजा। सन्हौला अंचलाधिकारी रजनीश चन्द्र राय से जानकारी मिली है कि जांच पड़ताल करने के बाद मृतक के परिजन को सरकार द्वारा मिलने वाली सहायता राशि दी जायेगी।

हिन्दुस्थान समाचार

हिन्दुस्थान समाचार / बिजय शंकर / चंदा कुमारी

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story