डायल 112 की टीम के प्रयास से बसा एक घर

डायल 112 की टीम के प्रयास से बसा एक घर
डायल 112 की टीम के प्रयास से बसा एक घर




भागलपुर, 13 मई (हि.स.)। जिले के सबौर थाना क्षेत्र के छोटी इब्राहिमपुर में पुलिस के 112 की टीम ने एक घर को उजड़ने से बचा लिया। छोटी इब्राहिमपुर के बाबूलाल मंडल के पुत्र मनीष कुमार की शादी शाहकुण्ड थाना क्षेत्र अंतर्गत संजय मंडल के पुत्री प्रियंका भारती से 2022 में हिंदू रीति रिवाज के अनुसार हुई थी।

शादी के कुछ ही दिनों के बाद मनीष के जीजा और बहन के द्वारा दहेज की मांग कर प्रियंका को प्रताड़ित किया जाने लगा, जिसके बाद प्रियंका मजबूर होकर ससुराल से अपने माइके चली गई। हालांकि समय बीतता गया। कई बार पंचायती और समझौते भी हुए लेकिन कोई समाधान नहीं हुआ। मजबूरन प्रियंका ने आज 112 पर कॉल कर पूरे मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंची 112 की टीम ने दोनों पक्षों को समझा बूझकर मामले को सुलझाया और शांत किया।

112 की टीम ने दोनों पक्षों को समझा बूझकर सामंजस्य कराया और दो परिवार को एक करने का काम किया। पति-पत्नी गले लगे फिर पत्नी ने अपने पति का पैर छूकर आशीर्वाद लिया। टीम ने दोनों को खुशी खुशी गृहस्थी बसाने और फिर से एक खुशहाल जिंदगी जीने का आर्शीवाद दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/बिजय/चंदा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story