चुनाव आयोग ने नवादा में भेज नए डीएम-एसपी

चुनाव आयोग ने नवादा में भेज नए डीएम-एसपी
चुनाव आयोग ने नवादा में भेज नए डीएम-एसपी


चुनाव आयोग ने नवादा में भेज नए डीएम-एसपी


नवादा, 4 अप्रैल(हि. स.)। चुनाव आयोग ने प्रशांत कुमार को नवादा का डीएम तथा कार्तिकेय शर्मा को नवादा के नए एसपी के रूप में पदस्थापित किया है, जो अब नवादा में लोकसभा चुनाव कार्यो का संचालन करेंगे ।

चुनाव आयोग द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि प्रशांत कुमार को नवादा के डीएम के रूप में पदस्थापित किया गया है, जो अब चुनाव कार्यो का संचालन करेंगे ।वहीं उनके साथ कार्तिकेय शर्मा को नवादा का नया एसपी बनाया गया है ।

कई आरोपों को ध्यान में रखते हुए भारतीय चुनाव आयोग ने नवादा के डीएम आशुतोष कुमार वर्मा तथा एसपी अम्बरीष राहुल को हटा दिया था। चुनाव आयोग ने बिहार के मुख्य सचिव को दिए गए आदेश में कहा था कि अब आशुतोष कुमार वर्मा तथा अमरीश राहुल से नवादा के डीएम एसपी के रूप में चुनाव कार्यों में हिस्सा नहीं लेंगे ।इसके बाद ही दोनों अधिकारियों की पदस्थापना गुरुवार को कर दी गई है ,जो जल्द ही नवादा पहुंचकर पदभार ग्रहण करेंगे ।राज्य सरकार के भेजे गए पैनल के आधार पर चुनाव आयोग ने अधिकारियों की पदस्थापना की है।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ सुमन/चंदा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story