आग लगने से पांच घर जलकर हुए राख

भागलपुर, 10 जुलाई (हि.स.)। जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के सनौली पंचायत के बरडीहा गांव में बुधवार को आग लगने से पांच घर जलकर राख हो गए। आग लगने के बाद ग्रामीणों ने द्वारा आग बुझाने का प्रयास किया गया लेकिन आग की लपटें इतनी भयावह थी की ग्रामीणों की कोशिश सफल नहीं हुई और पांचों घरों को आग ने अपने आगोश में ले लिया। वहीं घटनास्थल से ग्रामीणों ने अग्निशमन विभाग को इसकी जानकारी दी।

अग्निशमन गाड़ी घटनास्थल पर पहुंची और आग पर काफी मशक्कत के बाद काबू पाया लेकिन तब तक सभी घर जलकर राख हो गए। ग्रामीणों के अनुसार खाना बनाने के दौरान यह घटना घटी है। उल्लेखनीय हो कि 14 जुलाई को इस घर में लड़की की शादी होनी वाली थी। शादी का सारा कीमती जेवर गहना और कपड़ा के साथ साथ शादी का सारा सामान आग में विलीन हो गया। वहीं पीड़ित परिवार इस आगजनी की घटना से सदमें में है। घटना की जानकारी मिलने पर जगदीशपुर थाना अध्यक्ष गणेश कुमार, सोनौली पंचायत मुखिया मोहम्मद मरगूब घटनास्थल पर पहुंचे और पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलाने का भरोसा दिया।

हिन्दुस्थान समाचार / बिजय शंकर / चंदा कुमारी

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story