विंडीज के बल्लेबाज बोनर को सिर पर लगी गेंद, पहले टेस्ट से हुए बाहर

Sports
सेंट लुसिया। वेस्टइंडीज के बल्लेबाज नक्रुमाह बोनर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ यहां खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन जब बल्लेबाजी कर रहे थे तो तेज गेंदबाज एनरिच नॉत्र्जे की गेंद उनके हेल्मेट से टकराई थी। इसके कारण अब वह पहले टेस्ट से बाहर हो गए हैं।

नॉत्र्जे की गेंद बोनर के हेल्मट पर लगी थी लेकिन इसके बाद भी उन्होंने बल्लेबाजी जारी रखी थी। हालांकि, वह 10 रन पर स्कोर पर कैगिसो रबादा का शिकार बने थे।

32 वर्षीय बल्लेबाज दक्षिण अफ्रीका की पारी के दौरान फील्डिंग के लिए नहीं उतरे और उनकी जगह पहले दिन कीरन पोवेल स्थानापन खिलाड़ी के तौर पर मैदान पर उतरे थे।

वेस्टइंडीज क्रिकेट ने ट्वीट कर कहा, बोनर के हेल्मट पर पहली पारी में बल्लेबाजी के दौरान गेंद लगी थी जिससे उनके सिर पर चोट आई है। उनकी जगह फील्डिंग के लिए पोवेल उतरे।

विंडीज की टीम पहली पारी में 97 रन पर ऑलआउट हो गई थी। ऐसे में बोनर का इस तरह बाहर होना मेजबान टीम के लिए झटका साबित हो सकता है।

--आईएएनएस

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक  करें।

Share this story