आईपीएल में खेलने वाले न्यूजीलैंड खिलाड़ी चिंतित, लेकिन घर वापसी से इनकार

आईपीएल में खेलने वाले न्यूजीलैंड खिलाड़ी चिंतित, लेकिन घर वापसी से इनकार
नई दिल्ली। आईपीएल के 14वें सीजन में खेल रहे न्यूजीलैंड के क्रिकेटर्स, जो जून में लंदन में भारत के खिलाफ होने वाली विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में न्यूजीलैंड के लिए खेलेंगे, वे अभी भारत में ही रहना चाहते हैं और वे यहीं से ही इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे।

न्यूजीलैंड को दो जून से इंग्लैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है, इसके बाद वे 18 जून से भारत के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में खेलेंगे।

कप्तान केन विलियमसन, तेज गेंदबाज काइल जेमिसन और ट्रेंट बाउल्ट के साथ-साथ मिशेल सेंटनर का भी टेस्ट टीम में शामिल होना निश्चित है और ये सब खिलाड़ी अभी आईपीएल में खेल रहे हैं।

न्यूजीलैंड क्रिकेट एसोसिएशन के सीईओ हीथ मिल्स ने स्टफ डॉट डॉट एनजेड से कहा, हमें उस टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड जाने वाले खिलाड़ी मिल गए हैं। वे बहुत अच्छी तरह से घर नहीं आ सकते और ना ही दो सप्ताह तक क्वारंटीन में रह सकते और फिर इंग्लैंड जा सकते। इसलिए वे राउंड-रॉबिन खत्म होने या अंतिम सीरीज तक वहां रहने वाले हैं।

मिल्स ने कहा कि वे भारत में मौजूद अपने खिलाड़ियों, सदस्य और कोचिंग स्टाफ के साथ संपर्क में है। आईपीएल में इस समय न्यूजीलैंड के 10 खिलाड़ी और सात कोचिंग स्टाफ के सदस्य है।

उन्होंने कहा, वे चिंतित हैं। लेकिन वे ठीक हैं। अब तक किसी ने भी ऐसे संकेत नहीं दिए हैं कि वे स्वदेश लौटना चाहते हैं। इस मुश्किल समय में न्यूजीलैंड लौटना काफी मुश्किल होगा। वे चिंतित जरूर हैं, लेकिन भारत में बायो बबल में सुरक्षित हैं। हमें पूरा विश्वास है कि बीसीसीआई इस मामले को गंभीरता से लेगा और इसका हल करेगा।

- -आईएएनएस

 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये यहां क्लिक करें।

Share this story