राज्य सरकार को 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स देगा डीडीसीए

राज्य सरकार को 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स देगा डीडीसीए
नई दिल्ली। दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) दिल्ली सरकार को बीपीएपी-बी गैर-इनवेसिव वेंटिलेटर की 100 इकाइयां और ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स की 100 इकाइयां दान करगा।

डीडीसीए ने रविवार को एक बयान में कहा, सामाजिक जिम्मेदारी को पूरा करने की अपनी परंपरा के साथ डीडीसीए ने कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में मदद करने का फैसला किया है। दिल्ली भर में मामलों में वृद्धि और वेंटिलेटर और ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स जैसे जीवन रक्षक उपकरणों की तत्काल मांग के मद्देनजर, एपेक्स काउंसिल, डीडीसीए के अध्यक्ष और सदस्य ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स की 100 यूनिट और बीपीएपी-बी की 100 यूनिट का दान करने का फैसला किया है। ब्

डीडीसीए ने यह भी कहा कि दिल्ली के एनसीटी को दान के अलावा, यह अपने सदस्यों, अधिकारियों और कर्मचारियों द्वारा उपयोग के लिए डीडीसीए में रखे जाने के लिए 25 यूनिट ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स की खरीद करेगा, जिसका उपयोग करने के बाद डीडीसीए को लौटा दिया जाएगा। ।

--आईएएनएस

जेएनएस

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story