बीसीसीआई ने टी 20 विश्व कप के लिए यूएई को बैकअप में रखा

बीसीसीआई ने टी 20 विश्व कप के लिए यूएई को बैकअप में रखा
नई दिल्ली। भारत में बढ़ते कोविड मामलों में हो रही लगातार बढ़ोतरी को देखते हुए टी 20 विश्व कप के लिए संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) को वैक्लपिक आयोजन स्थल के रूप में रखा गया है। बीसीसीआई के एक शीर्ष अधिकारी ने इसकी पुष्टि की है।

बीसीसीआई के खेल विकास के महाप्रबंधक धीरज मल्होत्रा ने बीबीसी को दिए साक्षात्कार में कहा, इसका (आयोजन स्थल) यूएई होगा। हमें उम्मीद है कि यह बीसीसीआई द्वारा इसका आयोजन किया जाएगा। इसलिए यह टूर्नामेंट यहीं होगा और इसे बीसीसीआई द्वारा किया जाएगा।

टी 20 विश्व कप का आयोजन अक्टूबर नवंबर में भारत में होना है। लेकिन देश में इस समय कोरोना की दूसरी लहर चल रही है और पिछले कुछ दिनों से 3.5 लाख केस आ रहे हैं और करीब 3000 लोगों की मौत हो रही है।

यदि स्थिति में सुधार नहीं होता है, तो यह पहली बार होगा जब भारत किसी अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट या सीरीज का देश के बाहर मेजबानी करेगा।

मल्होत्रा ने कहा, मुझे सिर्फ टूर्नामेंट के निदेशकों में से एक नामित किया गया है, इसलिए मैं यह सुनिश्चित करने के लिए सब कुछ कर रहा हूं कि यह (भारत में) हो। हम सामान्य परि²श्य और सबसे खराब स्थिति के बारे में सोच रहे हैं, इसलिए इस समय हम आइसीसी से बात कर रहे हैं।

--आईएएनएस

 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये यहां क्लिक करें।

Share this story