भारतीय स्िंपट्रर हिमा दास कोरोना पॉजिटिव

भारतीय स्िंपट्रर हिमा दास कोरोना पॉजिटिवनई दिल्ली, 13 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारतीय एथलीट हिमा दास ने बुधवार को खुलासा करते हुए कहा है कि वह कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं और आईसोलेशन में हैं।

21 वर्षीय स्पिरिंटर ने हाल ही में पटियाला में राष्ट्रीय खेल संस्थान (एनआईएस) में राष्ट्रीय शिविर के लिए रिपोर्ट किया था और वह अपनी ट्रेनिंग शुरू करने वाली थीं। हालांकि, पटियाला पहुंचने पर उनमें हल्के लक्षण दिख रहे थे।

हिमा ने ट्वीट कर कहा, मैं सभी लोगों को बताना चाहती हूं कि मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं। मैं ठीक हूं और इस वक्त आईसोलेशन में हूं। मैं समय का उपयोग ठीक होने के लिए करूंगी और पहले से भी ज्यादा मजबूत होकर वापस लौटूंगी। सभी लोग सुरक्षित रहें और मास्क पहनें।

हिमा ने आखिरी बार ओलंपिक क्वालीफाइंग इवेंट, इंटर स्टेट मीट में हिस्सा लिया था, जहां उन्हें 100 मीटर हीट्स में हैम्सट्रिंग चोट आई थी। इसके बाद वह 100 मीटर फाइनल्स और चार गुणा 100 मीटर महिला रिले से हट गई थीं लेकिन 200 मीटर फाइनल्स में उन्होंने हिस्सा लिया था।

क्वाफिकेशन मार्क को मिस करने की वजह से हिमा 2020 टोक्यो ओलंपिक के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई थीं।

--आईएएनएस

एसकेबी/एएनएम

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story