पेले स्वस्थ हो रहे हैं, इंटेंसिव केयर से बाहर आ सकते हैं : पुत्री

पेले स्वस्थ हो रहे हैं, इंटेंसिव केयर से बाहर आ सकते हैं : पुत्रीरियो डी जेनेरो, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। ब्राजील के महान फुटबॉलर पेले की बड़ी बेटी ने कहा है कि सर्जरी के बाद उनके पिता की सेहत में सुधार हो रहा है और वह इस सप्ताह इंटेंसिव केयर से बाहर आ सकते हैं।

पेले के कोलोन में ट्यूमर था जिसे सर्जरी के जरिए हटाया गया था। 80 वर्षीय पूर्व खिलाड़ी के रूटीन टेस्ट के दौरान ट्यूमर मिला था जिसके बाद चार सितंबर को वह साओ पाओले के एलबर्ट आंइस्टीन अस्पताल में आए थे।

केली नासचिमेंटो ने इंस्टाग्राम पर कहा, मैं आप सभी का दिल से धन्यवाद देना चाहती हूं जिन्होंने चिंता जाहिर की और मुझे ई-मेल भेजे। सर्जरी के बाद वह स्वस्थ हो रहे हैं और उन्हें दर्द नहीं है तथा वह अच्छे मूड में हैं। उन्हें अगले एक-दो दिन में आम कमरे में शिफ्ट किया जाएगा, इसके बाद वह घर जा पाएंगे।

केली ने कहा कि तीन बार के विश्व कप विजेता दुनिया भर के प्रशंसकों के समर्थन से उत्साहित हैं और उन्होंने डॉक्टरों के काम की प्रशंसा की है।

--आईएएनएस

एसकेबी

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story