टी10 प्रारूप गेंदबाजों के लिए आसान नहीं : मोहम्मद आमिर

टी10 प्रारूप गेंदबाजों के लिए आसान नहीं : मोहम्मद आमिरअबू धाबी, 25 नवंबर (आईएएनएस)। बांग्ला टाइगर्स के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने गुरुवार को अबू धाबी टी10 के चल रहे सीजन 5 के बीच कोरोना से जंग जीतने के बाद अभ्यास के लिए लौट आए।

आमिर ने कहा, मैंने दो दिनों तक अभ्यास किया। जब मैं लंबे समय तक दौड़ता हूं या बहुत देर तक बोलता हूं, तो मुझे खांसी शुरू हो जाती है, जिसके बाद आपको थकान महसूस होती है, लेकिन आपको उन परिस्थितियों से निकलने के लिए मानसिक रूप से मजबूत होना होता है, नहीं तो यह आपको परेशान करता रहेगा। मैं धीरे-धीरे रिकवर हो रहा हूं।

अनुभवी तेज गेंदबाज ने भी अंतिम 4-5 मैचों में टीम का हिस्सा बनने की इच्छा व्यक्त की और यह भी कहा कि उन पर बांग्ला टाइगर्स का कोई दबाव नहीं है।

पाकिस्तान के लिए 36 टेस्ट, 61 एकदिवसीय और 50 टी20 खेलने वाले आमिर ने कहा कि टी10 प्रारूप में एक तेज गेंदबाज के रूप में खेलना आसान नहीं हैं, जहां केवल आपको दो ओवर गेंदबाजी करने को मिलती है।

--आईएएनएस

आरजे/एएनएम

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story