ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर रहेंगे मुशफिकुर

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर रहेंगे मुशफिकुरढाका, 22 जुलाई (आईएएनएस)। बांग्लादेश के खिलाड़ी मुशफिकुर रहीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अगले महीने होने वाली पांच मैचों की घरेलू टी20 सीरीज में हिस्सा नहीं ले सकेंगे। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने गुरूवार को इसकी घोषणा की।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और बीसीबी में कोरोना प्रोटोकॉल के तहत इस सीरीज के लिए 10 दिनों तक क्वारंटीन में रहने पर सहमति बनी थी। लेकिन रहीम क्वारंटीन पीरियड शुरू करने में नाकाम रहे।

रहीम अपने माता-पिता के साथ रहने के लिए जिम्बाब्वे दौरे से बीच में ही लौट आए थे और उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज खेलने के लिए क्वारंटीन पीरियड पूरा करने की जरूरत थी। ऐसा समझा जाता है कि बीसीबी ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को क्वारंटीन पीरियड में कटौती करने के लिए कहा था लेकिन इस पर सहमति नहीं बन सकी।

बीसीबी क्रिकेट ऑपरेशन के चैयरमैन अकरम खान ने क्रिकबज से कहा, मुशफिकुर अपने माता-पिता के कारण घर वापस आए थे और आप ऐसी स्थिति में कुछ नहीं कर सकते। मुशफिकुर खेलना चाहते थे लेकिन हम उनकी मदद नहीं कर सकते क्योंकि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया समझौता करने के लिए तैयार नहीं है।

--आईएएनएस

एसकेबी/एएनएम

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story