सपा सांसद आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला कोरोना संक्रमित

सपा सांसद आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला कोरोना संक्रमित
सीतापुर। समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान और उनके बेटे कोरोना की चपेट में आ गए हैं। दरअसल, सीतापुर कारागार में सांसद समेत कुल 13 बंदियों की आरटीपीसीआर रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।

प्रभारी जेल अधीक्षक आरएस यादव ने बताया कि शुक्रवार रात स्वास्थ्य विभाग की ओर से आई रिपोर्ट में रामपुर सांसद आजम खां और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। जेल के भीतर सांसद सहित कुल 13 बंदियों की रिपोर्ट पॉजिटिव है। 12 बंदियों को अलग अहाते में स्थानांतरित किया गया है।

जेल प्रशासन के मुताबिक आजम खान ने अभी तक 14 रोजे रखे हैं, जिसके बाद उन्हें यह शिकायत आई थी। जांच के बाद उन्हें कोरोना का उपचार दिया जा रहा आजम खान की विशेष निगरानी की जा रही है। उन्हें समय पर काढ़ा और दवाइयां भी दी जा रही हैं।

सांसद पहले से ही अलग अहाते में हैं। सभी का कोरोना उपचार कारागार चिकित्सक द्वारा शुरू किया गया है। स्वास्थ्य विभाग को कुछ और बंदियों की जांच कराने के लिए सूचना दी गई है। टीम आते ही आधा सैकड़ा से अधिक बंदियों का कोरोना टेस्ट कराया जाएगा।

उन्होंने बताया कि सभी का कोरोना उपचार कारागार चिकित्सक द्वारा शुरू किया गया है। स्वास्थ्य विभाग को कुछ और बंदियों की जांच कराने के लिए सूचना दी गई है। टीम आते ही आधा सैकड़ा से अधिक बंदियों का कोरोना टेस्ट कराया जाएगा।

--आईएएनएस

 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story