सचिन पायलट नाराज नहीं : अजय माकन

`
नई दिल्ली। जितिन प्रसाद के जाने के बाद राजस्थान में कांग्रेस डैमेज कंट्रोल मोड में है। कांग्रेस नेता सचिन पायलट की नाराजगी को लेकर पूछे जाने पर राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अजय माकन ने कहा, मैं पायलट जी से नियमित रूप से बात कर रहा हूं। अगर वह नाराज होते, तो मुझसे बात नहीं करते।

ये टिप्पणियां राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अजय माकन ने दिल्ली में ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए की।

राजस्थान कैबिनेट में रिक्तियों के बारे में पूछे जाने पर माकन ने कहा, कैबिनेट, बोर्ड और आयोगों में रिक्त पदों को जल्द ही भरा जाएगा और हम सभी के साथ बातचीत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अन्य सभी लंबित मुद्दों को भी उठाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में राजस्थान कैबिनेट में रिक्त पदों को भरने के लिए भी पूरी तरह से तैयार है। इसके साथ ही भविष्य में पार्टी कई लंबित मुद्दों को भी उठाएगी।

बुधवार को जितिन प्रसाद के भाजपा में शामिल होने के बाद सचिन पायलट ने उनसे किए वादों का समाधान नहीं होने का मुद्दा उठाया था।

पायलट ने कहा, दस महीने होने को है। मैंने यह समझा था कि समिति द्वारा त्वरित कार्रवाई की जाएगी, लेकिन अब कार्यकाल का आधा वक्त बीत चुका है, लेकिन मुद्दे हल नहीं हुए हैं। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमें जनादेश दिलाने के लिए काम करने वाले और अपना सर्वस्व न्यौछावर करने वाले पार्टी के कई कार्यकर्ताओं की सुनवाई नहीं हो रही है।

गुरुवार को छह विधायक पायलट से उनके आवास पर मिले थे। ये सभी छह उन 18 विधायकों में शामिल थे, जिन्होंने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ बगावत की थी और गुरुग्राम के एक होटल में डेरा डाला था।

--आईएएनएस

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story