भाजपा के पूर्व एमएलसी की मांग, बिहार में 15 दिनों की पूर्ण तालाबंदी हो

भाजपा के पूर्व एमएलसी की मांग, बिहार में 15 दिनों की पूर्ण तालाबंदी हो
पटना। देश में कोविड की दूसरी लहर के बीच भाजपा के पूर्व एमएलसी कृष्ण कुमार सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से राज्य में 15 दिनों तक पूर्ण तालाबंदी किए जाने की मांग की है।

सिंह ने कहा कि बिहार में लोग बड़ी संख्या में शादी-ब्याह जैसे समारोहों में शामिल हो रहे हैं।

उन्होंने कहा, मामलों की संख्या में इस कदर हो रही वृद्धि के बीच इन्हें गांवों में सफर करते हुए देखा जा सकता है, इससे राज्य में संक्रमण के प्रसार होने का जोखिम बना रहता है।

उन्होंने आगे कहा, राज्य सरकार ने रात के समय में कर्फ्यू जारी किया है, जो बेशक अच्छा है, लेकिन इससे वायरस के प्रसार को रोकने में मदद नहीं मिलेगी। ग्रामीण क्षेत्रों में पर्याप्त सुरक्षा की जांच नहीं होती है। इसलिए राज्य में धारा 144 लागू होने के बावजूद लोगों को शादी-ब्याह में झुंड में शामिल होते देखा गया है।

वह आगे कहते हैं, राज्य में कोरोना संक्रमण की कड़ी को तोड़ने का एकमात्र विकल्प 15 दिनों की पूर्ण तालाबंदी है। हमने मुख्यमंत्री, दोनों डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद और रेणु देवी को पत्र लिखा है ताकि संक्रमण पर काबू पाने के लिए तुरंत कार्रवाई किया जा सके।

--आईएएनएस

एएसएन/आरजेएस

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिककरें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये यहां क्लिककरें।

Share this story